Headlines

मोदी की सुनामी में सब बह गए : सलमान खुर्शीद

नई दिल्ली : वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा मोदी की सुनामी में सब बह गए. उन्होंने कहा चुनाव में पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि उसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया.

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मोदी सुनामी को स्वीकर करते हुए कहा कि आज तो हम यही जानते हैं चुनाव हुआ और चुनाव में पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि उसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया, लेकिन एक अच्छी बात है कि सुनामी आई उसने सबकुछ बहा दिया लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और आपसे बात तो कर सकते हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद चुनाव हारने के बाद शनिवार को अपने गृह क्षेत्र फर्रुखाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों का धन्यवाद किया. साथ ही अपने पुराने रिश्तों को और मज़बूत करने की बात कही. इस बीच उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के पेशकश पर कहा कि राहुल गांधी हम सबको छोड़कर नहीं जाएं, वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में सलमान खुर्शीद की जमानत तक जब्त हो गई थी. उनको कुल 55 हज़ार वोट मिले थे और वो चौथे स्थान पर रहे. लोकसभा चुनाव हारने के बाद शनिवार को पहली बार जनता के बीच पहुंचे.

संसद में मोदी सरकार द्वारा तीन तलाक बिल लाए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट पहले ही समाप्त कर चुका है. दुनिया में तीन तलाक कहीं नहीं है. हिंदुस्तान में भी तीन तलाक कहीं नहीं है. देश में तीन तलाक को गलत समझा गया है, जो देश में है ही नहीं, उस पर तीन साल की सजा दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *