कैलाश विजयवर्गीय को आकाश की नोटिस की जानकारी नहीं

इंदौर : बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को आकाश की नोटिस की जानकारी नहीं है. कैलाश ने कहा मुझे तो अभी जानकारी नहीं है. मैं दिल्ली से आ रहा हूं, पर मैंने समाचार पत्रों में पढ़ा है कि हां उसे कुछ दिया गया है.’ बतादें पीएम मोदी की नाराजगी के बाद भाजपा ने इंदौर विधायक और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सुपुत्र आकाश विजयवर्गीय को नोटिस दिया है.

आकाश ने निगम के शासकीय कर्मचारी को बल्ले से पीट दिया था और कहा था भाजपा में हम पहले आवेदन फिर निवेदन और फिर दे दनादन करते है. आकाश की इसी बात से मोदी ने भी नाराजगी जताते हुए कड़े शब्दों में इनकी आलोचना की थी. प्रधानमंत्री ने सख्त लहजे में कहा कि बेटा किसी का भी हो, पार्टी में मनमानी नहीं चलेगी.

बतादें नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस आकाश विजयवर्गीय से हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा। जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *