विकास तिवारी ने BJP प्रवक्ता और भाजपा मीडिया विभाग को भेजा लीगल नोटिस, तीन दिन में मांगा जवाब.. नहीं दिया तो मुकदमा दायर करने की चेतावनी

रायपुर , प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और प्रदेश सचिव विकास तिवारी ने छत्तीसगढ़ बीजेपी के मीडिया विभाग और भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने को कानूनी नोटिस भेजा है। दरअसल मुख्यमंत्री आबादी पट्टा योजना में फर्जीवाड़े का बीजेपी ने आरोप लगाया था जिसके विरोध में कांग्रेस प्रवक्ता ने नोटिस भेजा है।
प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा के मीडिया विभाग के द्वारा उक्त विज्ञप्ति को पूरे प्रदेश के न्यूज़ चैनलों में समाचार पत्रों में एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को प्रकाशित किया गया था एवं भाजपा का बयान लिखित में और बाइट के स्वरूप में समस्त मीडिया में प्रकाशित करवाया गया था और सुनो जी तरीके से कांग्रेस सरकार को बदनाम करने की साजिश रची थी।
प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि उन्होंने एक लीगल नोटिस के माध्यम से भाजपा के मीडिया विभाग एवं प्रवक्ता को उक्त आरोप से संबंधित दस्तावेज एवं साक्ष्य मांगे हैं ताकि उस पर कार्रवाई की जा सके और तीन दिवस पर जानकारी एवं सबूत नहीं उपलब्ध कराने की दशा उन्हें मानहानि कारक धारा 499 एवं 500 के मुकदमा दर्ज करवाने की चेतावनी दी है।
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा अपने मीडिया विभाग से एक विज्ञप्ति जारी कर जिसका की विषय जमीन के खेल में कांग्रेस सरकार के आशीर्वाद के बिना यह कारनामा संभव नहीं कह कर प्रदेश सरकार के खिलाफ मुख्यमंत्री आबादी पट्टा योजना में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *