बृजमोहन ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, चौड़ीकरण के लिए 43 करोड़ राशि स्वीकृत करने आग्रह

रायपुर– रायपुर शहर में शारदा चौक से लेकर तात्या पारा चौक तक हमेशा ही जाम की स्थिति बनी रहती है। सिर्फ यही मार्ग शेष बचा रह गया है जिसका चौड़ीकरण नहीं हो पाया है। इस वजह से शहर की जनता को ट्रैफिक जाम की स्थिति का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर इस सड़क के चौड़ीकरण के लिए राशि स्वीकृत करने या फिर विधानसभा के मानसून सत्र में अनुपूरक बजट में धनराशि उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।
बृजमोहन ने लिखे अपने पत्र में कहा है कि रायपुर शहर के हृदय स्थल शारदा चौक से लेकर तात्या पारा तक मार्ग संकरा होने के कारण यहा पर यातायात का दबाव सबसे ज्यादा बना रहता है। जिसके कारण प्रतिदिन यातायात में अवरोध उत्पन्न हो जाता है। शहर के मध्य बाजार का क्षेत्र होने के कारण शहर भर के लोगों को परेशान होना पड़ता है। यातायात की समस्या को दूर करने के लिए मार्ग के इस हिस्से के चौड़ीकरण की अत्यंत आवश्यकता है।
बृजमोहन ने पत्र में लिखा है कि इस विषय में लंबे समय से नगरी प्रशासन विभाग वह वित्त विभाग में स्वीकृति हेतु पत्राचार चल रहा है। नगर पालिका निगम रायपुर ने वित्त विभाग द्वारा चाही गई अतिरिक्त जानकारी समय पर उपलब्ध करा दी है।
वर्तमान में सड़क चौड़ीकरण के लिए मुआवजा व सड़क निर्माण के लिए 43 करोड रुपए स्वीकृति का प्रस्ताव वित्त विभाग में लंबित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *