'शीर कोरमा': फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज, दिखा स्वरा और दिव्या का खूबसूरत अंदाज

मच अवेटेड फिल्म ” के मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में फिल्म की लीड ऐक्ट्रेसेज स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता नजर आ रही हैं। पोस्टर आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाएगा। पोस्टर में स्वरा और दिव्या एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए एक साथ खूबसूरत पल शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने हाथों पर मेंहंदी लगा रखी है। इसके साथ ही सिर पर हिजाब पहने हुए दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं।

फिल्म ‘शीर कोरमा’ का डायरेक्शन फराज आरिफ अंसारी कर रहे हैं। फिल्म प्यार और स्वीकृति की एक कहानी है और समलैंगिकता से संबंधित है। फिल्म में दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर के अलावा शबाना आजमी और सुरेखा सीकरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फराज आरिफ अंसारी ने कहा कि फिल्म में स्वरा और दिव्या के द्वारा लव पार्टनर का रोल प्ले करने के बारे में सोचा था। दिव्या और स्वरा फिल्म इंडस्ट्री में दो ऐसे नाम हैं और LGBTQIA+ समुदाय के मजबूत सहयोगी हैं। जब मैनें फिल्म लिखना शुरू किया तो मेरे दिमाग में दिव्या थी और पहले से ही उसे यह भूमिका निभाते हुए देखा। जिस दिन स्क्रिप्ट को खत्म किया और इंस्टाग्राम पर स्टेटस डाला कि मुझे इस रोल को करने के लिए किसी की आवश्यकता है और दिव्या मुझे कॉल करने वाली पहली इंसान थी। दिव्या ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े कहा कि वह फिल्म करना चाहती हैं।

बता दें कि स्वरा भास्कर आखिरी बार शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, शिखा तलसानिया और सोनम कपूर भी थीं। वहीं, दिव्या दत्ता फिल्म ‘झलकी’ में नजर आई थीं।

Source: Bollywood Feed By RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *