जानें, रोहित ने 95 पर क्यों किया 'भगवान' को याद

रांचीभारतीय ओपनर रांची में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को जब 95 रनों पर खेल रहे थे, तब बादल छाए हुए थे। रोहित अपना शतक पूरा करना चाहते थे लेकिन लग रहा था का बूंदाबादी के चलते कुछ देर खेल रोकना पड़ा सकता है। रोहित ने तभी जोर से चिल्ला कर कह, ‘नॉट नाउ।’
()

रोहित का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोहित ने इसके बाद छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया। खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। रोहित 117 रनों पर नाबाद हैं जबकि अजिंक्य रहाणे 83 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 224 रनों के साथ किया।

यह रोहित का इस सीरीज में तीसरा और कुल छठा टेस्ट शतक है। उन्होंने डेन पीट की गेंद पर छक्का मार अपना शतक पूरा किया। इससे पहले उन्होंने जब ‘अभी नहीं’ कहा तब हल्की बारिश आ रही थी और ग्रांउड्समैन कवर्स लेकर तैयार थे। इस मैच में रोहित एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के लागने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

32 वर्षीय रोहित ने अभी तक इस सीरीज में 17 छक्के मारे हैं और शिमरॉन हेटमेयर को पीछे छोड़ा है जिन्होंने 2018-19 में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 15 छक्के मारे थे।

Source: Sports Feed By RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *