बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज नहीं खेलेंगे कोहली

नई दिल्ली
भारतीय टीम के कप्तान बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की T20 सीरीज में आराम करेंगे। विराट लंबे समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। कोहली की कप्तानी वाली टीम के लिए वर्कलोड मैनेजमेंट प्राथमिकता रही है। कई सीनियर खिलाड़ी बीच में आराम करते रहे हैं लेकिन कोहली ने इससे पहले सिर्फ जनवरी में ब्रेक लिया था।

इसे देखते हुए कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली T20 सीरीज में आराम करने का फैसला लिया गया है। एक सूत्र ने कहा, ‘हां, वह T20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वह लगातार खेल रहे हैं और उन्हें आराम करने की जरूरत है। वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज, आईपीएल, वर्ल्ड कप, वेस्ट इंडीज दौरे और साउथ अफ्रीका सीरीज लगातार खेल रहे हैं।

खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेजमेंट, खासकर उनका जो तीनों प्रारूपों में खेल रहे हैं, हमारी प्राथमिकताओं में रहा है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी तरोताजा रहें और हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहें।’ T20 सीरीज के लिए टीम का चयन 24 अक्टूबर को किया जाएगा और बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली चयनकर्ताओं से महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बात करेंगे।

कोहली हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा होंगे। उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि टेस्ट प्रारूप उनके दिल के काफी करीब है। सूत्र ने कहा, ‘हां, वह टेस्ट सीरीज में वापस आ जाएंगे।’

Source: Sports Feed By RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *