पीएम मोदी के घर पर बोले शाहरुख खान, जरूरत है गांधी 2.0 की

के 150वें जयंती वर्ष को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज हस्तियों से मुलाकात की। इस मीटिंग में शाहरुख खान, आमिर खान समेत कई दिग्गज कलाकार मौजूद रहे और उन्होंने अपने विचार रखे। मीटिंग में गांधी जी के विचारों की महत्ता पर चर्चा हुई। इसपर बात करते बॉलिवुड के बादशाह ने कहा कि हमें यह सोचना होगा कि कैसे लोगों को इस ओर खींचें। उन्होंने ‘गांधी 2.0’ का आइडिया दिया।

शाहरुख ने पीएम के घर पर अपनी बात कहते हुए कहा कि कई बार हमें सही-गलत का पता होता है लेकिन उस हमलोग भुला देते हैं। उन्होंने उदाहरण दिया कि सबको पता है कि हमें साफ सुथरा रहना चाहिए, गंदगी नहीं फैलानी चाहिए, लेकिन पीएम द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने के बाद लोगों ने इसे नए सिरे से समझा।

शाहरुख ने कहा कि इन विचारों को फिर से इंट्रोड्यूस करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज हमें गांधी 2.0 की जरूरत है। आप भी सुनिए, पीएम के घर पर शाहरुख ने गांधी जी के विचारों पर क्या कहा।

इसके अलावा ट्विटर पर पीएम ने एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें फिल्म जगत के तमाम सिलेब्रिटीज गांधी के विचारों की बात कर रहे हैं। आप भी देखिए, यह प्रेरक विडियो।

Source: Bollywood Feed By RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *