सपना चौधरी ने क्या किया ऐसा, BJP नाराज

सिरसा
बीजेपी में कुछ दिनों पहले शामिल हुईं हरियाणवी लोक गायिका से पार्टी नाराज है। उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए एक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार किया था। बताया जा रहा है कि सपना के इस कदम से पार्टी असहज हुई है और उनके किसी भी तरह के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दिया गया है।

सपना ने सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी कांडा के लिए प्रचार किया था। कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं और राज्य की राजनीति में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं। कांडा का नाम उस समय चर्चा में रहा था, जब उनकी विमानन कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली थी।

सपना ने दी सफाई
सूत्रों ने बताया कि सपना ने पार्टी नेताओं को जानकारी दी कि उनके सलाहकारों ने उन्हें सलाह दी थी कि वह कांडा का प्रचार कर सकती हैं क्योंकि कांडा बतौर निर्दलीय मैदान में हैं। वह कांडा के पक्ष में रोड शो भी करने वाली थीं। सूत्रों ने बताया कि सपना को कांडा के पक्ष में प्रचार नहीं करने और उनके किसी भी प्रचार से खुद को फौरन असंबद्ध करने को कहा गया है।

विडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
दिल्ली बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कांडा के समर्थन में वोट मांग रही सपना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। शुक्रवार को बीजेपी नेताओं के संज्ञान में यह विडियो आया। कांडा के समर्थन में सपना के पोस्टर भी सामने आए थे। दिल्ली बीजेपी नेताओं के एक धड़े ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर सपना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सपना को चुनाव प्रचार करने से रोक दिया है।

खुद पीएम ने सिरसा में की रैली
बता दें कि बीजेपी ने सिरसा से प्रदीप रतुसरिया को प्रत्याशी बनाया है। 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित किया।

Source: National Feed By RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *