दंग रह गई यह एक्ट्रेस, जब ऑडिशन के दौरान कहा गया- आपके साथ हम लोग…. करेंगे

मुम्बई: बॉलीवुड में अब तक मीटू के दो दर्जन से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं। कई सफल फिल्में देने वाली अभिनेत्रियों ने इस बात का खुलासा करते हुए नामी डारेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है।

दरअसल अभी लेटस्ट फ़िल्म उजड़ा चमन को लेकर चर्च में आई अभिनेत्री मानवी गागरू ने एक डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है।

मानवी ने एंटरटेंनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया है कि जब के शुरुवाती दौर में ऑडिशन देने गई थी तब उनसे कहा गया था कि आपके साथ हम लोग रेप सीन ऐक्ट करेंगें। आपको रेपिस्टों के चुंगल में फंसी लड़की का किरदार निभाना होगा। मानवी का कहना है कि इस दौरान सिर्फ दो लोग ही मौजूद थे।

मानवी ने आगे बताया कि उनकी बातें सुनकर मैं दंग रह गई थी, लेकिन मुझे गोलमाल का अहसाह हो गया था। ऑफिस देखने में ही कुछ अजीब लग रहा था। मानवी ने यह भी कहा कि वहां कमरे में सिर्फ दो लोग मौजूद थे और वहीं एक बेड भी लगा हुआ था। वो लोग उस कमरे को ही ऑफिस बता रहे थे।

मानवी को वहां का पूरा मामला संदिग्ध लगने लगा और वह वहां से भाग निकलीं। बता दें कि हाल ही में मानवी की फिल्म उजड़ा चमन रिलीज हुई है। मानवी को उजड़ा चमन से काफी उम्मीद थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

Source: Entertainment Feed By RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *