भाजपा के कद्दावर नेता राजेश मूणत के करीबी रहे मोहम्मद जावेद ने किया कांग्रेस प्रवेश

रायपुर। विधानसभा चुनाव के बाद से प्रदेश भाजपा की हालत कुछ ठीक से नहीं लग रही है और नगरी निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओं का विरोध भाजपा के लिए तकलीफ का विषय बनता जा रहा है। इसी सिलसिले में भाजपा के कद्दावर नेता राजेश मूणत के करीबी रहे मोहम्मद जावेद ने आज कांग्रेस प्रवेश किया।

मोहम्मद जावेद भाजपा के कद्दावर नेता राजेश मूणत के बेहद करीबी माने जाते हैं और जिला भाजपा मैं महामंत्री रह चुके हैं इसके साथ ही भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में प्रदेश महामंत्री भी रह चुके हैं इन्हें भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत का बेहद करीबी माना जाता रहा है और चुनावी समर में इनका कांग्रेस प्रवेश करना कई सवालिया निशान लगा रहा है। जावेद ने आज 270 कार्यकर्ताओ के साथ कांग्रेस प्रवेश किया। जावेद को जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे ने सदस्यता दिलाई. प्रदेश काँग्रेस असंगठित क्षेत्र जन समस्या निवारण विभाग के प्रदेश अध्यक्ष सददाम सोलंकी ने इन्हें कांग्रेस में प्रवेश दिलाया है।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रविन्द्र चौबे, सतनारायण शर्मा, गिरीश देवगन, विधायक विकास उपाध्याय, कुलदीप जुनेजा, राजेन्द तिवारी, महापौर प्रमोद दुबे, गिरीश दुबे, किरणमयी नायक, सालम रिजवी, महेन्द छबड़ा, सददाम सोलंकी, रेहान खान, शिव ठाकुर, इंदचन्द धाड़ीवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *