इंडियन आइडल : 8 जुलाई को जयपुर में होंगे ऑडिशन

जयपुर, 5 जुलाई, 2022। इंडियन आइडल भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगिंग रियलिटी शोज़ में से एक है, जिसने राष्ट्रीय मंच पर कई महत्वाकांक्षी गायकों के सपनों को पंख लगाए हैं। इन वर्षों में, इस शो ने देश को कई अद्भुत आवाजें दी हैं जैसे सलमान अली (सीज़न 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीज़न 11 के विजेता), और सीज़न 12 के सबसे हालिया विजेता, पवनदीप राजन, जिन्होंने अपनी मधुर आवाजों से देश में तूफान ला दिया था।

अब आने वाले सीज़न के लिए बेमिसाल सिंगिंग टैलेंट की तलाश में 11 शहरों में ऑडिशन की शुरुआत करते हुए, पहला पड़ाव 8 जुलाई को जयपुर में होगा। प्रसिद्ध महर्षि अरविंद इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, सेक्टर 7, मध्यम मार्ग, मानसरोवर, जयपुर, राजस्थान – 302020 में आयोजित किए जाने वाले ऑडिशन सुबह 8 बजे से शुरू होंगे। 8 जुलाई को जयपुर के ऑडिशन के बाद, चैनल ने देश के अलग-अलग शहरों में व्यापक रूप से ऑडिशन करने की योजना बनाई है। यह सभी युवा, ऊर्जावान, उत्साही और प्रतिभाशाली गायकों को आमंत्रण देता है कि वे भुवनेश्वर, गुवाहाटी, पटना, कोलकाता, इंदौर, लखनऊ, मुंबई, चंडीगढ़, देहरादून और दिल्ली जैसे शहरों में अपने निकटतम केंद्र पर आएं और ऑडिशन दें!

ऑडिशन को लेकर उत्साहित, जयपुर के सवाई भट्ट, जो इंडियन आइडल 12 से मशहूर हुए, पुरानी यादों में खो गए। उन्होंने इच्छुक कंटेस्टेंट्स को प्रेरित करने वाला एक संदेश भी दिया। सवाई बताते हैं, “कठपुतली का खेल दिखाने वाले परिवार से होने के कारण, संगीत कभी भी हमारे काम का प्रमुख हिस्सा नहीं था। इसलिए, जब मैं ऑडिशन के लिए आए हजारों नवोदित गायकों में से चुना गया, तो मैं मुझे बड़ी हैरानी हुई थी।

मेरे लिए इस बात पर विश्वास करना वाकई मुश्किल था। तो हां, मैं ऑडिशन राउंड पास करके और आइडल के इस सफर का अनुभव करके बहुत खुश था। मैं इंडियन आइडल का बहुत आभारी हूं क्योंकि इसने मुझे न सिर्फ अपार पहचान दिलाई बल्कि मेरे सपनों को हकीकत में बदलने में भी मेरी मदद की। मैं अपने साथी गायकों का भी बहुत आभारी हूं, जो परिवार और सलाहकारों की तरह हैं; खासकर हिमेश रेशमिया सर जिन्होंने न सिर्फ मुझे तैयार किया, बल्कि मुझे कई ऐसे मौके भी दिए जिन्होंने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी।

जयपुर हो या राजस्थान के छोटे-छोटे गांव, हर नुक्कड़ पर टैलेंट है। मैं उन सभी से कहना चाहता हूं, जो ऑडिशन दे रहे हैं कि अपने जुनून पर विश्वास रखें क्योंकि आपकी कड़ी मेहनत आपको सफलता दिलाएगी और आप और ज्यादा ऊंचाइयों को छुएंगे। तो हां, मैं इच्छुक गायकों से अपील करता हूं कि कृपया 8 जुलाई को जाकर ऑडिशन दें क्योंकि आप अगले दवेदार बन सकते हैं!”

https://www.instagram.com/accounts/login/?next=/tv/CfmSPAoFqdb/
इस बार, क्या आप हैं दावेदार? तो ऑडिशन में जरूर भाग लीजिए और देश के अगले इंडियन आइडल बनने के लिए तैयार हो जाइए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *