जगदलपुर : राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता

जगदलपुर 06 अगस्त 2022 : जगदलपुर के इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में डाॅजबाल, योग और टेबल टेनिस के अंतिम परिणाम आ चुके हैं। फुटबाल प्रतियोगिता का परिणाम कल प्राप्त होगा।

राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में आयोजित डाॅज बाल में बस्तर के बालक और बालिकाओं ने पचरम लहराया। बालक वर्ग में दुर्ग जोन ने दूसरा और बिलासपुर जोन ने तीसरा स्थान हासिल किया। बालिका वर्ग में सरगुजा जोन ने दूसरा और बिलासपुर जोन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालकों के 14 वर्ष आयु वर्ग की योग प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर को, दूसरा स्थान दुर्ग को और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ।

इसी आयु वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर, दूसरा स्थान दुर्ग और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ। बालकों के 17 वर्ष आयु वर्ग की योग प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर को, दूसरा स्थान दुर्ग को और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ। इसी आयु वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर, दूसरा स्थान दुर्ग और तीसरा स्थान बस्तर को प्राप्त हुआ।

बालकों के 19 वर्ष आयु वर्ग की योग प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर को, दूसरा स्थान बिलासपुर को और तीसरा स्थान दुर्ग को प्राप्त हुआ। इसी आयु वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर, दूसरा स्थान दुर्ग और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ। बालकों के 14 वर्ष आयु वर्ग की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर को, दूसरा स्थान दुर्ग को और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ।

इसी आयु वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर, दूसरा स्थान दुर्ग और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ। बालकों के 17 वर्ष आयु वर्ग की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर को, दूसरा स्थान दुर्ग को और तीसरा स्थान बिलासपुर को प्राप्त हुआ। इसी आयु वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिता में पहला स्थान दुर्ग, दूसरा स्थान रायपुर और तीसरा स्थान बस्तर को प्राप्त हुआ।

बालकों के 19 वर्ष आयु वर्ग की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में पहला स्थान रायपुर को, दूसरा स्थान बिलासपुर को और तीसरा स्थान दुर्ग को प्राप्त हुआ। इसी आयु वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिता में पहला स्थान बिलासपुर, दूसरा स्थान दुर्ग और तीसरा स्थान रायपुर को प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.