कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 14 के पहला कंटेस्टेंट बने दुर्ग छत्तीसगढ़ के धुलीचंद अग्रवाल

खेल शुरू हो चुका है! सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिष्ठित शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 14वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। पहले एपिसोड में दुर्ग, छत्तीसगढ़ के धुलीचंद अग्रवाल इस सीज़न के पहले कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे। 21 साल के धुलीचंद अपने शहर में एक प्रोफेसर हैं और वे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में हॉट सीट पर पहुंचेंगे। इस शो के शानदार होस्ट श्री अमिताभ बच्चन केबीसी सीज़न 14 के पहले कंटेस्टेंट का स्वागत करेंगे, जहां दर्शकों का जोश देखने लायक होगा।

‘आज़ादी के गर्व का महापर्व’ के रूप में पहले एपिसोड का आगाज़ 7 अगस्त को होगा, जहां भारत के स्पोर्ट्स आइकॉन्स – एमसी मैरी कॉम (पद्म विभूषण) और सुनील छेत्री (पद्मश्री) और भारत के रक्षकों – मेजर डी. पी. सिंह (कारगिल युद्ध के दिग्गज) और कर्नल मिताली मधुमिता (सेना मेडल गैलेंट्री पुरस्कार से सम्मानित) और बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट और पद्मभूषण विजेता आमिर खान का स्वागत किया जाएगा। इस सीज़न में आज़ादी की 75 वीं वर्षगांठ के सम्मान में 7.5 करोड़ रुपए की ‘तिलस्मी तिजोरी’ और 75 लाख रुपए का ‘धन अमृत’ पेश किया जाएगा। इतना ही नहीं, इस सीज़न में वीडियो ए फ्रेंड, 50:50 और ऑडियंस पोल जैसी लाइफलाइंस की भी जोरदार वापसी होगी।

इस एपिसोड में ऐसे बहुत-से पल होंगे, जो इस रोमांचक नए सीज़न की एक जोरदार शुरुआत साबित होंगे! इसमें कंटेस्टेंट की हॉट सीट की कश्मकश होगी, साथ ही श्री बच्चन यह बताएंगे कि कैसे होस्ट के रूप में उन्हें सिर्फ 10 रुपए प्राप्त होंगे। पहले एपिसोड में दर्शक एक बार फिर बिग बी का मजेदार पक्ष देखेंगे, जहां कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी गज़ब की जुगलबंदी देखने को मिलेगी।

इतना ही नहीं, हॉट सीट के प्रतिभागियों की रंग-बिरंगी कहानियां भी सुनने को मिलेंगी। धुलीचंद जी भी अपनी बातों से सभी को इम्प्रेस कर लेंगे। धुलीचंद जी बताएंगे कि कैसे उन्होंने इस शो तक पहुंचने के लिए 21 वर्षों तक संघर्ष किया और हर बार वो रिजेक्ट हो गए, लेकिन फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी।

वो अमिताभ बच्चन को यह कहकर इम्प्रेस कर देंगे कि किस तरह उनकी बहन हर दिन मंदिर में अपने भाई के चुने जाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती थीं और किस तरह उनके भाई टेलीविजन के सबसे बड़े गेम शो के लिए तैयारी करते थे।

इस खास एपिसोड का समापन भी बड़ा शानदार होगा, जहां एक कंटेस्टेंट 75 लाख रुपए के ‘धन अमृत’ वाले पड़ाव पर पहुंचेगा। क्या वो यह प्रतिष्ठित राशि जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट होंगे?

जानने के लिए केबीसी 14 का पहला एपिसोड जरूर देखिए! देखिए कौन बनेगा करोड़पति 14, सोमवार 8 अगस्त रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.