केरला स्ट्राइकर्स के खिलाफ मुंबई हीरोज ने जीता थ्रिलर

सोहेल खान- रितेश देशमुख ने कहा की लकी साबित हुआ बिली 247 न्यूज़

मुंबई : सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में मुंबई हीरोज पर सबकी नजर है, जो इस लीग में बॉलीवुड के कलाकारों से सजी एक धाकड़ टीम है। तिरुवनंतपुरम मे केरला स्ट्राइकर्स के खिलाफ मुंबई हीरोज ने जीता थ्रिलर , इस से सोहेल खान और रितेश देशमुख बहुत बधाई खुश है ,कहा की लकी साबित हुआ बिली 247 न्यूज़ .

इस टीम की कप्तानी सलमान खान के भाई सोहेल खान कर रहे हैं, जिनकी टीम के साथ और बिली 247 न्यूज़ का साथ आना मुंबई हीरोज के लिए लकी साबित हो रहा है। मुंबई हीरोज की जर्सी पर बिली 247 न्यूज़ का प्रिंट साफ देखा जा सकता है। बिली 247 न्यूज़ मुंबई हीरोज को स्पॉन्सर कर रही है, जहां सबसे फास्टेस्ट क्रिकेट न्यूज आता है और बॉल बाय बॉल का अपडेट होता है। अब यह मुंबई हीरोज के साथ ही जुड़ चुका है। क्रिकेट न्यूज के लिए सबसे फास्ट और बेस्ट ऐप है।

इसको लेकर मुंबई हीरोज के कप्तान सोहेल खान ने कहा कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में हर बार की तरह इस बार भी मुंबई हीरोज एक महत्वपूर्ण टीम है जिसके साथ बिली 247 न्यूज़ का जुड़ना एक सकारात्मक पहल है। इसका हम सभी को आगे बढ़कर स्वागत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिली 247 न्यूज़ को हमने दुनिया भर के स्पोर्ट्स इवेंट को कवर करते देखा है जो काबिले तारीफ है। यह हमारे साथ भी जुड़ कर काम कर रही है जिससे टीम को भी बेहद फायदा हो रहा है।

मुंबई हीरोज के उपकप्तान रितेश देशमुख मूवी बिली 247 न्यूज़ के टीम के साथ एसोसिएशन पर खुशी का इजहार किया है और कहा है कि यह बेहद अच्छी बात है कि हमारे साथ एक ऐसा एसोसिएशन हुआ है जो हमारे खेल को करीब से समझता है और उसकी ब्रांडिंग में भी शामिल होता रहा है। इस एप्प क्रिकेट से जुड़े हर तरह के अपडेट्स बेहद आसानी से अवेलेबल है। इसमें सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को भी शामिल किया गया है और लीग में यह मुंबई हीरो के स्पॉन्सर में भी शामिल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *