ऐसी विशाल हृदयता केवल भाजपा में ही संभव : डॉ. रमन सिंह

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव की दृष्टि से बने समितियों के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि केवल भाजपा में ही संभव है विशाल हृदयता के साथ प्रत्येक कार्यकर्ता समर्पण के भावना से कार्य करता है और त्यागशीलता ही हम सबकी पहचान है। उन्होंने कहा कि 11 का 11 लोकसभा सीटों पर हम जीतेंगे यह तय है लेकिन इस अवसर पर मैं उन कर्मयोगी सांसदों को सलाम करता हूं जिन्होंने पार्टी की फैसले को स्वीकारते हुए पार्टी के फैसले को स्वीकारा है। इस तरह के फैसले को स्वीकारना सहज नहीं हैं लेकिन यह सब संभव भारतीय जनता पार्टी में है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री व रायपुर के सांसद रमेश बैस का दीर्घकालीन अनुभव रहा है। वे सदैव पार्टी को मजबूत करने में अग्रिम पंक्ति में खड़े रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय सहित सभी सांसदों ने देश और पार्टी के लिए अद्भुत योगदान दिया है। डॉ. सिंह ने कहा कि हम अपने उन सभी सांसदों का सार्वजनिक अभिनंदन करना चाहते है। पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी द्वारा घोषित सभी 11 उम्मीदवारों को हार्दिक शुभकामना दी।
इस अवसर पर रायपुर लोकसभा के उम्मीदवार सुनील सोनी ने कहा कि मुझे सबकी आशीर्वाद की वजह से टिकट मिला है और मैं नहीं हम सब चुनाव लड़ रहे हैं। मुझे पार्टी के आला नेतृत्व सहित सबका आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, इसके लिए वे पूरी पार्टी के आभारी हैं।
इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, अजजा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव, सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *