मोदी के रडार वाले बयान पर लालू ने किया ट्वीट

पटना : लोकसभा चुनाव के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने रडार वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है. पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बात करते हुए कहा था कि बादल रडार से बचा सकते हैं. इस बयान को लेकर ट्रोलर्स की फौज से लेकर विपक्षी दलों ने भी उन पर जमकर निशाना साधा है.

इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी पीछे नहीं रहे. उनके अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा गया है. ट्वीट में लिखा है, ‘ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है.’ लालू के इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

बता दें पीएम मोदी न्यूज नेशन को दिए इंटरव्यू में बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सुझाव दिया था कि बादल और बारिश होने की वजह से भारतीय वायुसेना के विमान पाकिस्तानी रडार में आने से बच सकते हैं.

पीएम मोदी ने कहा, ‘एयर स्ट्राइक वाले दिन हमारे सामने समस्‍या थी कि उस समय मौसम खराब हो गया. यह बात मैं पहली बार बोल रहा हूं. अचानक एक सुझाव मिला कि डेट बदल दें क्‍या? मैंने कहा कि इस मौसम में हम रडार से बच सकते हैं. मैंने कहा कि आसामान में बादल हैं और बारिश हो रही है. यह हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *