साध्वी प्रज्ञा ने विवादित बयान पर मांगी माफी, रखा मौन व्रत

भोपाल :लोकसभा चुनाव में भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को लेकर वे विवादित बयान दिया था जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में रही है, लेकिन साध्वी के बयान की चौतरफा आलोचना हुई थी जिसके बाद से भाजपा ने भी साध्वी के बयान से अपने को अलग कर लिया था. प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस बयान की न सिर्फ विपक्ष बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी निंदा की थी.

इतना ही नहीं भाजपा ने आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के दौरान भी प्रज्ञा को रोड शो से दूर रखा। हालांकि प्रज्ञा ने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का कारण बताया था।

अपने विवादित बयान  के बाद चौतरफा घिरीं बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने माफी मांगते हुए मौन व्रत रखने का फैसला किया है।

अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लिखा, ‘चुनावी प्रक्रियाओं के उपरान्त अब समय है चिंतन मनन का, इस दौरान मेरे शब्दों से समस्त देशभक्तों को यदि ठेस पहुंची है तो मैं क्षमाप्रार्थी हूं और सार्वजनिक जीवन की मर्यादा के अंतर्गत प्रायश्चित हेतु 21 पहर के मौन व कठोर तपस्यारत हो रही हूं। हरिः ॐ।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *