सोनोग्राफी करवाने शहर आई महिला, चौराहे पर कर रही थी बस का इंतजार, अचानक गर्भ से निकल गया बच्चा!

मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से सामने आया है. यहां एक चौराहे पर लोग तब हैरान रह गए, जब एक महिला को सड़क के किनारे ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. महिला सात महीने की गर्भवती थी और सोनोग्राफी करवाने शहर आई थी. सोनोग्राफी में सबकुछ नॉर्मल बताया गया, जिसके बाद महिला अपने पति के साथ वापस गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान ये घटना घट गई.

दर्द से चीखने लगी महिला
सरगुजा जिले के बतौली थाना के मानपुर गांव में रहने वाली प्रीति सात महीने की प्रेग्नेंट थी. वो अपने पति के साथ अंबिकापुर के एक प्राइवेट क्लिनिक आई थी. सोनोग्राफी देखकर डॉक्टर्स ने सबकुछ नॉर्मल बताया. इसके बाद गांव वापस जाने के लिए कपल खरसिया चौक पर बस का इंतजार करने लगा. इसी दौरान महिला को जोर से दर्द उठा और वो सड़क के किनारे चीखते हुए बैठ गई.

दिया बच्चे को जन्म
इससे पहले की पति कुछ समझ पाता, सड़क किनारे एक फल दुकान के सामने ही महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया. महिला ने एक बेटी को जन्म दिया. इसके बाद पास के ही किसी शख्स ने एम्बुलेंस बुलाई, जिसके बाद महिला और नवजात को पास के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. दोनों की जांच की गई और डॉक्टर के मुताबिक़, जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

top