Breaking News

यूटा: कपल ने गलती से अमेजन रिटर्न बॉक्स में भेज दी अपनी पालतू बिल्ली, हफ्तेभर में फिर ऐसे वापस मिली

Spread the love

अमेरिका में एक कपल ने गलती से अपनी पालतू बिल्ली को अमेजन के एक रिटर्न बॉक्स में भेज दिया। बिल्ली के लापता होने पर उसकी मालकिन ने उसे बहुत खोजा, शहर में पोस्टर तक लगवाए। फिर करीब हफ्तेभर में एक फोन आया, जिसने उन्हें राहत दी। बिल्ली अमेजन के एक कर्मचारी को बॉक्स में जिंदा मिल गई थी।

अमेरिका के यूटा में एक कपल ने गलती से गैलेना नामक अपनी पालतू बिल्ली को अमेजन रिटर्न पैकेज में भेजा दिया। बिल्ली लगभग छह दिनों तक बिना भोजन-पानी के बक्से में जीवित रही और यूटा से कैलिफोर्निया पहुंच गई। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्ली के गायब होने के बारे में उसकी मालकिन कैरी क्लार्क को 10 अप्रैल को पता चला। क्लार्क ने परिवार और दोस्तों की मदद से घर और पड़ोस में करीब हफ्तेभर बिल्ली की खोज की। उन्होंने शहर में बिल्ली के लापता होने के पोस्टर भी लगाए।

बिल्ली को 17 अप्रैल को कैलिफोर्निया के अमेजन वेयरहाउस में एक कर्मचारी ने पैकेज के अंदर सुरक्षित पाया। बिल्ली के बारे में जानकारी लगने पर उसकी मालकिन ने कहा, ”पहले तो मुझे इस पर विश्वास नहीं हुआ और लगा कि यह एक मजाक है।” उन्होंने कहा, ”गैलेना मेरे लिए बहुत बड़ा भावनात्मक सहारा है और पिछले छह वर्षों में इसने मुझे कई स्वास्थ्य चुनौतियों से निपटने में मदद की है। उसके साथ क्या हुआ, यह न जानने की चिंता और तनाव कष्टदायी था।”

बिल्ली को लेने कैलिफोर्निया पहुंच गए कपल

कैरी क्लार्क ने कहा, ”मैं अपने पति को यह बताने के लिए दौड़ी कि गैलेना मिल गई है और हम यह जानकर भावुक हो गए कि वह एक बड़े आकार के बक्से में कूद गई होगी जिसे हमने पिछले बुधवार को भेजा था।”

क्लार्क और उनके पति अपनी बिल्ली को लेने के लिए कैलिफोर्निया पहुंचे और उन्होंने ब्रांडी से मुलाकात की। उन्होंने बिल्ली की खोज और देखभाल में सहायता के लिए ब्रांडी को आभार व्यक्त किया। क्लार्क ने कहा, ”यह एक अद्भुत मिलन था। जब मैंने गैलेना को फिर से पकड़ा तो उसने ने तुरंत हिलना बंद कर दिया और मेरी बाहों में आराम करने लगी।”

Janmat News

Writer & Blogger

Related Posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2024 Created with VnyGuru IT Solution