Breaking News

यूपी के कानपुर इलाके में, ₹20,000 के लिए अत्याचार की हदें पार,लड़के को पीटा, नंगा किया, गुप्तांग में ईंट बांधी

Spread the love

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने मिलकर एक नाबालिग छात्र को तालीबानी सजा दे डाली. पहले उसके कपड़े उतार कर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. बदमाशों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट बांध दी और उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.!

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का रहने वाला है. वह दोस्तों के साथ काकदेव की कोचिंग मंडी में पढ़ने आया था. उसने कुछ लोगों से एविएटर गेम खेलने के लिए 20 हजार रुपए उधार लिये थे. कहा कि इससे साढ़े तीन लाख रुपए बनाकर देंगे. इसके बाद बदमाश ने उससे 20 हजार के बदले 2.50 लाख रुपए मांगे.

गेम के लिए मांगे थे पैसे
जब वह रुपये नहीं लौटा पाया तो आरोपियों ने उसे उसके दोस्तों के साथ ही कमरे में बंधक बना लिया. फिर कपड़े उतार कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट बांध दी और वेल्डर मशीन से उसे जलाने की कोशिश की. लड़के के घरवालों को फोन करके पैसा देने का दबाव बनाने लगे. उधर, पुलिस परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी, तो धमकी देकर छोड़ गए!!

पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें तनय चौरसिया, अभिषेक वर्मा, योगेश विश्वकर्मा, संजीव कुमार यादव, हरगोविंद तिवारी और शिवा त्रिपाठी को गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. युवक के साथ हुए कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.!

Janmat News

Writer & Blogger

Related Posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2024 Created with VnyGuru IT Solution